घर > समाचार > नया > पालतू खाद्य पैकेजिंग की सुविधा और कार्यक्षमता
समाचार
नया
संपर्क करें
हम तैयार बैग के बड़े बैग को मध्यम प्रदान करने में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। MOQ: आम तौर पर 20000 बैग। आकार में बड़े बैग में न्यूनतम ऑर्डर मात्रा हो सकती है।

हम इस समय भंडारण बैग की आपूर्ति नहीं करते हैं।
अभी संपर्क करें

समाचार

पालतू खाद्य पैकेजिंग की सुविधा और कार्यक्षमता

2019-04-09 11:55:13

लचीली पैकेजिंग जो पेट फूड निर्माता के लिए एकदम सही है

अच्छी पैकेजिंग हर संभव स्तर पर उपभोक्ताओं से अपील करती है। महान डिजाइन हर स्पर्श बिंदु को एक सुखद अनुभव में बढ़ाता है। BSY पैकेजिंग हर तरह के पालतू पशु उत्पाद के लिए विशिष्ट पैकेजिंग विकल्प प्रदान करता है, जिसमें कुत्ते या बिल्ली का खाना और व्यवहार, बर्डसाइड, किटी कूड़े, विटामिन और जानवरों के लिए पूरक, और बहुत कुछ शामिल है।

पालतू आपूर्ति पैकेजिंग जो संरक्षण और सुरक्षा करती है

मछली के भोजन से लेकर बर्डसिड तक, कुत्ते घोड़े की नाल का इलाज करते हैं, हर पालतू उत्पाद को इस तरह से पैक किया जाना चाहिए जो अच्छी तरह से काम करता है और अच्छा दिखता है। हम आपके पालतू जानवरों की आपूर्ति के लिए सबसे अच्छी पैकेजिंग शैली निर्धारित करने के लिए आपके साथ काम करते हैं, जिसमें लचीले बॉक्स बैग, बैरियर बैग, वैक्यूम बैग, ज़िप्डर्ड स्टैंड अप पाउच, और स्पाउट स्टैंड अप पाउच शामिल हैं।

उपभोक्ताओं को अपील करने के लिए पालतू भोजन के लिए सबसे अच्छे अवसरों में से एक पैकेजिंग शैली खेलना, रंग और सजावट की भूमिका बदलना और बेहतर कार्यक्षमता प्रदान करना है। इन तरीकों से, ब्रांड जानकारी को अनुकूलित कर सकते हैं, सही अवरोध गुण बनाने के लिए फिल्म के विभिन्न संयोजनों को एक साथ टुकड़े टुकड़े कर सकते हैं। आपके पालतू आपूर्ति की पैकेजिंग के साथ, आपका उत्पाद नमी, वाष्प, गंध और पंचर से सुरक्षित है। इसका मतलब है कि भाग्यशाली पालतू को पूर्ण स्वाद और बनावट मिलती है जो आपने इरादा किया था।

हम कुछ बड़े आकार के कस्टम प्रिंट कर सकते हैं पालतू खाद्य पैकेजिंग बैग , 5000 pcs न्यूनतम मात्रा है जिसे आप ऑर्डर कर सकते हैं। आम तौर पर आकार हमें मुद्रित थैली के लिए 10000-20000 पीसी की आवश्यकता होती है, एक शुरुआत के लिए बहुत छोटे बैगों को 50000 पीसी की आवश्यकता होगी। हमारे पालतू खाद्य पैकेजिंग को स्पष्ट फिल्म, धातुकृत और पन्नी संरचनाओं पर 12 रंगों में मुद्रित किया जा सकता है। और हमारे सभी उत्पादों की तरह, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपकी पालतू खाद्य पैकेजिंग हमारे सटीक मानकों को पूरा करती है:
· एफडीए-अनुमोदित, खाद्य ग्रेड सामग्री
· पानी आधारित स्याही
· आईएसओ और क्यूएस गुणवत्ता रेटिंग
उत्कृष्ट प्रिंट गुणवत्ता, ऑर्डर आकार की परवाह किए बिना
· रिसाइकिल और लैंडफिल फ्रेंडली

आपके ग्राहक अपने पालतू जानवरों के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका उत्पाद दिखता है, काम करता है, और स्टैंडअप पीपीचेज़ से पालतू आपूर्ति पैकेजिंग के साथ बहुत अच्छा लगता है।   


पालतू खाद्य पैकेजिंग सुविधाएँ

आपके ग्राहकों के लिए सुविधा और सुरक्षा

जो भी आपके पालतू भोजन की पैकेजिंग चुनौती हो सकती है, हमारे अनुसंधान और & विकास और उत्पाद योजना विभाग आपके साथ पूरी तरह से अनुकूलित समाधान बनाने के लिए काम करेंगे, जिसमें विशेष स्याही, फाड़ना परतें, अभिनव बैग निर्माण और जो कुछ भी आपके ब्रांड को खुद का सबसे सफल संस्करण बनाने के लिए लेता है।
कुछ उपलब्ध सुविधाओं में शामिल हैं:
· कई समापन सुविधाएँ
· क्वाड सील साइड गस्सेट बैग
· माइक्रो-पूर्ण तकनीक
· विकेट की गई थैलियाँ
· साइड वेल्ड बैग
· मल्टीवीब बैग
· उच्च अवरोध निर्माण

निःशुल्क

हमसे अभी संपर्क करें ! आपको निम्न 2 भाग मिलेंगे

1. नि: शुल्क नमूना है

2. लचीला लचीला पैकेजिंग डिजाइन टेम्पलेट्स

हमसे अभी संपर्क करें