घर > समाचार > नया > पालतू खाद्य पैकेजिंग प्रिंटिंग
समाचार
नया
संपर्क करें
हम तैयार बैग के बड़े बैग को मध्यम प्रदान करने में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। MOQ: आम तौर पर 20000 बैग। आकार में बड़े बैग में न्यूनतम ऑर्डर मात्रा हो सकती है।

हम इस समय भंडारण बैग की आपूर्ति नहीं करते हैं।
अभी संपर्क करें

समाचार

पालतू खाद्य पैकेजिंग प्रिंटिंग

2018-01-23 16:08:36

किसी भी पालतू खाद्य कंपनी के लिए प्रमुख बाधाओं में से एक मुद्रित पैकेजिंग पर निर्णय ले रहा है। यह स्टार्ट-अप और छोटे निजी लेबल ब्रांडों के लिए विशेष रूप से सच है। मैं ग्राहकों को पूरे दिन कॉल करता हूं, "मुझे पेशेवर दिखने वाले बैग की जरूरत है ताकि मैं बड़े लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकूं।" कई कंपनियों के लिए, प्रिंटिंग बैग एक बड़ा निवेश हो सकता है और उनकी पैकेजिंग उनके उत्पाद को बना या तोड़ सकती है। दुकान-शेल्फ पर कंपनी के प्रवक्ता होने के लिए हर कोई अपने बैग पर गिन रहा है। और जब कला का काम बैग की समग्र सफलता के लिए स्पष्ट रूप से सर्वोपरि है, तो उन बैगों को मुद्रित करने की लागत पर चर्चा की जानी चाहिए।

इस लेख में, मैं आपको उपलब्ध विभिन्न मुद्रण प्रकारों और प्रत्येक के साथ जुड़े लागतों के माध्यम से चलूंगा। मेरी आशा है कि, आप प्रिंटिंग की सामान्य समझ के साथ आ जाएंगे और उस परिपूर्ण बिलबोर्ड को बनाने के लिए आगे बढ़ने में सहज महसूस करेंगे।    

रोटार फोटो

Rotogravure मुद्रण दुनिया भर में सबसे पुराने और सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले प्रिंट प्रथाओं में से एक है। इस लेख के प्रयोजनों के लिए, मैं उबाऊ विवरण छोड़ दूंगा। औसत कंपनी के लिए, खरीद बैग कई सवालों के नीचे आता है:

1। क्या मेरे बैग अच्छे और पेशेवर दिखेंगे?

2। मुझे कितने खरीदने की ज़रूरत है?

3। इसका क्या खर्च होगा?

4। इसमें कितना समय लगता है?

जबकि गुरुत्वाकर्षण मुद्रण व्यापक रूप से उपलब्ध सर्वोत्तम प्रिंटिंग विकल्पों में से एक माना जाता है, यह दिल की बेहोशी के लिए नहीं है। बैग के आकार के आधार पर प्रति एसकेयू के विशिष्ट रन आकार 5,000-50,000 बैग से हो सकते हैं।  

उदाहरण के लिए, एक सामान्य 5 एलबी बैग (पाउच, गसेटेट, क्वाड सील, फ्लैट नीचे) प्रति एसकेयू के लगभग 10,000 इकाइयां होगी। चूंकि बैग का आकार बड़ा हो जाता है, MOQ कम हो जाता है (यानी 15 एलबी बैग - प्रति एसकेयू 7,500 इकाइयां)।

विचार करने की दूसरी बात "सेट-अप" लागत है। सेट अप लागत आपके कला कार्य को मुद्रित करने के लिए आवश्यक प्रिंटिंग प्लेट या सिलेंडरों को संदर्भित करती है। हमारी ठेठ सिलेंडर लागत प्रति सिलेंडर $ 300- $ 400 चलाएगी। अधिकांश व्यापक वेब प्रिंटिंग प्रेस में आमतौर पर 8-10 प्रिंटिंग स्टेशन होते हैं। इसका मतलब है, आपका कला का काम 8-10 से अधिक रंग नहीं हो सकता है। इसलिए, यदि आपके पास 5 रंगों में निर्मित कला कार्य है, तो आपकी सेट-अप लागत करीब 1,500 डॉलर होगी। ध्यान रखें, यह प्रति एसकेयू है।

आखिरकार, मुद्रित गुरुत्वाकर्षण के लिए लीड टाइम आम तौर पर फिर से ऑर्डर पर 6-8 सप्ताह और पहली बार ऑर्डर (आर्टवर्क स्वीकृति, सिलेंडर एनग्रेविंग इत्यादि) के लिए अतिरिक्त 3-4 सप्ताह होते हैं।

आधुनिक मुद्रण

डिजिटल प्रिंटिंग पैकेजिंग की दुनिया में एक रोमांचक विकास है। और जब यह प्रिंटिंग के क्षेत्र में एक नया हास्य है, यह पहले से ही लहरें बना रहा है।

डिजिटल प्रिंटिंग मुद्रित बैग के शॉर्ट-रन के लिए अनुमति देता है। न्यूनतम आदेश मात्रा 1,000 बैग पर शुरू होती है। और जबकि आकार सीमित हैं (2oz-5lb) इसने पालतू जानवरों की दुनिया के पूरे हिस्से को "बड़े लोगों" के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने की इजाजत दी है। ग्रेवर प्रिंटिंग के विपरीत, कला कार्य से जुड़े "सेट अप फीस" नहीं हैं। दूसरे शब्दों में, आपके कला के काम से आपको कुछ भी लागत नहीं होती है (कम से कम चीजों के प्रिंटिंग पक्ष पर)।  

अक्सर एक नई डिजिटल बैग परियोजना के लिए मुख्य समय पारंपरिक रोटोग्राव मुद्रित बैग (6-8 सप्ताह बनाम 10-12 सप्ताह) से कम होते हैं। कला कार्य स्थापित करने की कम लागत के साथ कम समय के साथ-साथ एक छोटी कंपनी के लिए जमीन चलने और अपने उत्पाद की बिक्री शुरू करना आसान हो जाता है। लेकिन, सावधान रहें, डिजिटल मुद्रित बैग की तैयार लागत एक गुरुत्वाकर्षण मुद्रित बैग से कहीं अधिक है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, किसी भी व्यक्ति की जरूरतों के अनुरूप विभिन्न प्रिंट प्रकार हैं। और जबकि पेशेवर हैं & किसी भी मुद्रण से जुड़े विपक्ष, कम से कम आपके पास एक विकल्प है। मुझे आशा है कि इस लेख ने अन्यथा जटिल विषय पर थोड़ा सा प्रकाश डाला है। प्रशांत बैग मुद्रण और बैग बनाने के सभी पहलुओं के बारे में बेहद जानकार है। हम आपकी पैकेजिंग जरूरतों पर चर्चा करने के किसी भी अवसर का स्वागत करते हैं और आपको और आपकी कंपनी के लिए सबसे अच्छा काम करने में मदद करने के लिए तत्पर हैं।